सरल - आसान लाभदायक 1h रणनीति







+

सरल आसान लाभदायक 1H रणनीति। सरल आसान लाभदायक 1H रणनीति। यह मेरी 1 पोस्ट तो नास्तिक होना है। मैं इन मंचों और क्या आप असंभव लाभ के वादे के साथ नवीनतम ईए और अन्य बकवास का उपयोग करने के लिए प्राप्त करने की कोशिश नहीं कर रहा पर इतने सारे विज्ञापन देखते हैं कि देखा है। वैसे मुझे लगता है कि मैं अपने पैसे चाहते हैं न आपको आश्वासन दे सकता। मैं नहीं बल्कि पेपैल के माध्यम से मुझे पैसे भेजने में चाल की कोशिश कर रहा से अपने सिस्टम के व्यापार मेरे समय का प्रयोग करेंगे। प्रणाली। 5 रैखिक भारित औसत हिल 5 lwma 21 ईएमए को पार करती है और अपने व्यापार में प्रवेश तक व्यापार घंटे ओवरलैपिंग के दौरान किसी भी मुद्रा जोड़े पर 1H मोमबत्तियों का उपयोग कर प्रतीक्षा करें। बाहर निकलने के व्यापार पार और दोहराने के लिए फिर जब। जाहिर है एक खरीदने के संकेत के लिए 5 lwma तब तक चलती है 21 ईएमए को पार करती है और जब तक इंतजार सोर विपरीत है बेचते हैं। महत्वपूर्ण नियम। यह वास्तव में एक मजबूत व्यापार है, तो केवल बाहर निकलने के व्यापार पर एक क्रॉस है जब वहाँ, यह बंद कई बार मिल जाएगा, यह है कि हम क्या चाहते है! आप में प्रवेश और पंक्तियाँ एक दूसरे के 2-3 मोमबत्तियों के भीतर पार करता है, तो बाजार क्षैतिज है और आप 2-3 मोमबत्तियाँ और बुनाई के कोई संकेत नहीं के साथ एक क्रॉस देखने तक इसे बाहर इंतज़ार। सबूत के चार्ट में है दोस्तों, आप मंच में इस लोड और आप आईएम के बारे में बात कर रही है कि क्या वास्तव में देखेंगे। डरावना के अपनी तरह के रूप में यह कैसे काम करता है अच्छी तरह से करने के लिए। अन्यथा बीमार यहाँ पोस्ट करने के लिए मेरे सबसे अच्छे जवाब करना मुझे एक बजे या आप कोई प्रश्न के बारे में कुछ भेजने के लिए स्वतंत्र महसूस हो रहा है। अनुलेख मेरी चार्ट में अतिरिक्त Emas के देखते हैं, बस shits और गिगल्स के लिए, वे आवश्यक नहीं हैं। संलग्न छवियाँ