पूर्वाभ्यास - गश्ती डेस्क - क्लासिक - क्रेडिट गाइड







+

क्लासिक - क्रेडिट गाइड क्रेडिट्स। आप उन्हें आप कर सकते हैं के लिए पर्याप्त नहीं हो सकता? उन्होंने यह भी पाने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं और निचले स्तर पर रखने के लिए या आप खेल के लिए नए हैं जब। मन में है कि हमारे मंच में पोस्टर से कुछ रूबी-Ka पर अपना बैंक बैलेंस शौकीन करने के बारे में कुछ सलाह के साथ निम्नलिखित गाइड को एक साथ रखा। गाइड के तीन मुख्य भागों में है। सबसे पहले Jetsirus वह क्रेडिट बनाता तरीकों में से कुछ के माध्यम से चला जाता है, तो Revelat0r blitzing पर अपने विचारों के माध्यम से हमें ले जाता है और मैं इस खेल में उपयोग के बारे में ज्ञान का अपना खुद का मोती जोड़ने से पहले अंत में फेंस्टर, भारतीय नौसेना पोत और एओ में एक व्यापार को लेने का बहिष्कार बताते हैं बाजार चैनलों रूबी-का क्रेडिट करने के लिए - JetSirus-की गाइड क्रेडिट हो रही काम की कोई बात नहीं है से पहले क्या किसी ने तुम्हें बताता है। दूसरों को सिर्फ समय की आवश्यकता है, जबकि कुछ तरीकों भाग्य की आवश्यकता होती है। क्या मैं प्रयास करने के लिए जा रहा हूँ मैं अच्छी तरह से पता है कि उन सभी को सूचीबद्ध करने के लिए है। अब Shadowlands और कैसे के बारे में एक शब्द भी इस पैसे बनाने के लिए अपनी क्षमता को प्रभावित करता है। कुछ बहुत सारा पैसा Shadowlands में किया जा रहा है और वे ज्यादातर सही हैं है कि वहाँ का सुझाव देगा। अंतर वास्तव में अच्छी तरह से भुगतान करते हैं कि वस्तुओं का एक बहुत उच्च स्तर के लिए प्रतिबंधित कर रहे हैं। उन्होंने यह भी एक बहुत ही धीमी गति से छोड़ने की दर पर कर रहे हैं। यह क्या करता है काफ़ी द्वारा अपनी आय कम है। Shadowlands बारे में दूसरी बड़ी बात यह है कि यह भी एक बड़ी संख्या के द्वारा रूबी-Ka पर लोगों की राशि को कम कर दिया गया है। अधिक से अधिक मैं लोगों को सीधे Shadowlands करने के लिए और पागल की तरह स्तर पर जाने हैं। अक्सर आवश्यक buffing मदों की एक बहुत हो रही करने के लिए बहुत कम या कोई संबंध के साथ। इस में कदम है और दोनों दलों के लिए बहुत अच्छी तरह से भुगतान करता है कि एक सेवा प्रदान करने के लिए हमारे लिए एक अंतर (गरीब) बनाता है। वे अपने आइटम मिलता है और हम कुछ क्रेडिट मिलता है। आप अच्छी तरह से नहीं लगता है कि काम करता है? QL 1-5 दूसरा हाथ पुरानी अंग्रेज़ी ट्रेडिंग कं। स्तर: 2-10 आय: 100K-350K समय: 15-30 मिनट दसवीं स्तर के माध्यम से दूसरे आप इन पिस्तौलों के लिए मिशन blitzing द्वारा एक भाग्य बना सकते हैं। इन छोटी पिस्तौल एक आप के लिए उन्हें बेचने वाले के आधार पर जोड़ी और क्या सर्वर आप पर कर रहे हैं के लिए चारों ओर 100K-350K के लिए बेचते हैं। इन पिस्तौलों के बारे में एक और अच्छी बात यह है कि वे अक्सर इनाम के रूप में मिशन में आ रहा है! संपादित करें: आप भी समय-समय पर दुकानों में इन पिस्तौलों प्राप्त कर सकते हैं। धन्यवाद Vengful_Assassin! QL10 कंक्रीट कुशन। स्तर: 5-15 आय: 250k-550k समय: 45-120 मिन आप अच्छे पैसे के लिए QL10 कंक्रीट कुशन हमले की तैयारी कर सकते हैं। वे सब लोग वास्तव में कर रहे हैं चाहते हैं, क्योंकि केवल QL10 लोगों के लिए जाना। आप जोड़े में उन्हें बेचने के लिए होगा। उनके साथ बुरी बात है कि वे एक मिशन के इनाम के रूप में आने के लिए हमेशा के लिए ले जा सकते है। आप इसे हैक कर सकते हैं, तो वे आप उन्हें दो बेचने जिसे आधार पर 250k-550k के आसपास आम तौर पर कर रहे हैं लायक है। OT-Windchaser M06 क्वार्ट्ज। स्तर: सभी आय: 250k-600k समय: भिन्न इन छोटे सुंदरियों आय का एक बड़ा स्रोत हैं। उन्हें पाने के लिए कुछ अच्छे तरीके से कर रहे हैं। आप 30 के स्तर के बारे में जब तक 20 वीं स्तर से उनके लिए हमले की तैयारी कर सकते हैं। इस समय लग सकता है लेकिन यह काम करता है। अन्य विकल्प सिर्फ ओमनी टेक दुकानों से उन्हें खरीदने के लिए है! बस QL25 लोगों को पाने के लिए सुनिश्चित करें। तुम भाग्यशाली हो और आप की दुकान में उन्हें लगता है जब हाथ पर कुछ नकदी है, तो आप एक भाग्य बना सकते हैं! ओमनी मेड सूट। स्तर: किसी भी आय: 50k-100K समय: 10-25 मिन मेड सूट रॉक! आप इस हालांकि ऐसा करने के लिए दो अक्षर या एक ओमनी दोस्त की जरूरत है। असल में अभी किसी भी ओटी बुनियादी दुकान में जाओ और कपड़ों की दुकानों से इन सूट खरीदते हैं। वे 7K प्रत्येक के आसपास खर्च होंगे और आप सामान्य रूप में उन्हें बहुत जल्दी बेच सकते हैं। वे उन्हें किसी अन्य तरीके से नहीं खरीद सकते क्योंकि Clanners को बेचते हैं। ग्रिड कवच। स्तर: 60 + आय: 10 MillTime: 1-10 घंटे अच्छे पुराने ग्रिड कवच। यह करने के लिए प्रयोग किया जाता है लेकिन यह अभी भी बेचता है के रूप में यह रूप में जल्दी नहीं बेच सकता है। आप इसके लिए जाने के लिए सही जगह पा सकते हैं, तो आप काफी जल्दी से इसे प्राप्त कर सकते हैं। एक टिप अनुदेश डिस्क एक बहुत छोड़ कि संभव है और लोगों के रूप में 60 के स्तर के करीब के रूप राक्षसों को मिल रहा है। मैं इसके लिए मिशन की सिफारिश नहीं है। यह आसानी से पाया जा सकता है स्थानों रहे हैं। अधिकांश हालांकि चुप रहना रखा जाता है। व्यापारी की दुकान में बेचते हैं। स्तर: 25 + आय: समय बदलता रहता है: भिन्न व्यापारी दुकानों बस के बारे में सभी मदों के लिए सबसे अच्छा नकद प्रदान करते हैं। आप एक व्यापारी हैं या यदि आप जानते हैं एक ने उस व्यापारी विशिष्ट दुकानों में अपनी लूट बेच दिया है। ओमनी की दुकानों के लिए अपने सभी लूट बेचें। स्तर: किसी भी आय: समय बदलता रहता है: भिन्न कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप एक व्यापारी की दुकान में बेचने के लिए नहीं कर सकते हैं, तो आप क्या कर रहे हैं पक्ष ओमनी की दुकानों में अपनी लूट बेचते हैं। आप इसके लिए अधिक मिलता है। आप टर्मिनलों नक्शा करने के लिए बेच सकते हैं। Revelat0r द्वारा blitzing Blitzing इतने सारे इतना पैसा है, खासकर के बाद कुछ हद तक इसका सही मूल्यांकन कौशल और पैसे के स्रोत के इन दिनों का है, लेकिन सामान प्राप्त करने के लिए इसलिए थोड़ा धैर्य। Blitzing के बारे में एक नोट: दिल्ली के सत्ता गलियारों में अब तक खेल में सबसे अच्छा blitzers, हमेशा किया गया है, हमेशा रहेगा से कर रहे हैं, लेकिन सभी profs हमले की तैयारी कर सकते हैं। कुछ प्रेमियों (फिक्सरों से GSF एन गर्म हो, Mish जाओ, वे शब्द और 'कृपया' का उपयोग करने वाले लोगों के लिए suckers आईएमओ हैं 'धन्यवाद!' प्रेमियों के लिए पूछ रही है, यह मैं विनम्रता और अच्छे संस्कार मिल भीख मांगने के शौकीन के लिए आता है ) बहुत दूर वास्तव में आप हो जाता है, Mish करने के लिए जाना डेफ भरा जाना और भागो! भागो! भागो! मैंने सोचा कि मैं आप ऊपर के स्तर, खासकर के रूप Clicksaver का उपयोग करते समय के लिए देखने के लिए कुछ और बातें जोड़ने लगा। मैं क्लिक करने योग्य लिंक नहीं कर सकते हैं, लेकिन Itemsnet या Jaydes पर एक खोज भी मुश्किल नहीं होना चाहिए। मैं RK1 पर (नहीं भी अक्सर, लेकिन कभी कभी) खेलने के लिए जब मैं ज्यादातर ग्राफ्ट और शौकीन बंदूकों के विशेषज्ञ। अधिकांश ग्राफ्ट कबाड़ रहे हैं, लेकिन कुछ असली मोती वहाँ सूअर के बीच देखते हैं, और अपने समय के लायक अच्छी तरह से हो सकता है। सबसे पहले SYMBIO-ग्राफ्ट और बल मिला-ग्राफ्ट के बीच अंतर के बारे में एक छोटे नोट: सभी ग्राफ्ट आधार पुनर्भरण समय के आधार पर समय का एक निर्धारित राशि है, और भ्रष्टाचार के QL के लिए एक कौशल या स्टेट ताला। पुनर्भरण 30 मिनट शून्य से QL * 5 बढ़ाया-grafts के लिए SYMBIO-ग्राफ्ट के लिए, रिचार्ज, 1 (एक) घंटे शून्य से QL * 5 है। इसका क्या मतलब होता है? बढ़ाया-ग्राफ्ट SYMBIO-ग्राफ्ट की तुलना में बहुत ज्यादा तेजी से पुनर्भरण, और इस मूल्य निर्धारण करने में एक महत्वपूर्ण कारक हो सकता है। एक QL 1 बढ़ाया जड़ भ्रष्टाचार 1795 सेकंड में पुनर्भरण जाएगा, जबकि एक QL 200 SYMBIO जड़ भ्रष्टाचार, 2600 सेकंड में पुनर्भरण जाएगा। फर्क देखें? अच्छा! आप देख रहे हैं ग्राफ्ट: स्टोन के पैर कमजोर गिरफ्तार संदिग्ध अनिर्णय के साथ कम पंगु बना ये जड़ ग्राफ्ट, गैर पक्ष कक्षाओं के लिए बहुत काम कर रहे हैं, और वे हमेशा बढ़ाया-ग्राफ्ट किया जाना चाहिए, पुनर्भरण समय एक महत्वपूर्ण विक्रय बिंदु यहाँ के रूप में है। रोकेंगे और आप केवल एक ही समय में इनमें से किसी एक का उपयोग कर सकते हैं तो दोनों एक ही कौशल ताला पंगु बना, स्टोन के पैर तो बुनियादी तौर पर आप एक ही समय में दो रूट ग्राफ्ट उपयोग कर सकते हैं, एक अलग कौशल ताले। कीमत: एक बहुत कुछ बदलता है, QL 200 के लिए कम से कम 500k-1M, कम QL के लिए यह 100k कहते हैं। भावना बढ़ाने - यह यहाँ के शौकीन है, वैसे भी लगभग 30 मिनट के लिए रहता है के बाद से, सब पर बहुत महत्वपूर्ण नहीं है पुनर्भरण, एक शौकीन भ्रष्टाचार है आप 15 एहसास देता है। कीमत: 250K-500K चंचल शावक गौरैया उड़ान ये advie morphs हैं, शावक 100 रुपये के लिए कहते हैं और कुछ डीएमजी, गौरैया 190 रुपये और तैराकी के अलावा कुछ बचाव के लिए कहते हैं। इन प्रेमियों 1 घंटे के पिछले है, तो एक बार फिर से रिचार्ज बहुत महत्वपूर्ण नहीं है। कीमत: 100K-500K। उन्नत बचाते बैरियर यह एक एसी की शौकीन आईपी एम सी लेकिन एक एसी शौकीन नहीं मिलता है जो profs के लिए सभी एसी के लिए 343, काम कहते हैं। एक घंटे तक रहता है, इसलिए यह महत्वपूर्ण नहीं भी हैं। कीमत: 100K-500K शौकीन पिस्तौल कुछ पिस्तौल आँकड़े या कौशल के लिए बहुत कुछ जोड़ सकते हैं, और जैसे अत्यधिक के बाद की, यहां तक ​​कि गैर-pistoleros होना मांगी जा सकता है। उच्च स्तर उच्च reqs के साथ उच्च symbiants आते हैं, और 20 इंटरनैशनल में अपने उबेर नई symbiant हो रही है या जिम्प आप थोड़ा और अधिक स्तर जब तक रहने के बीच का अंतर हो सकता कहते हैं कि अपने हाथ में एक पिस्तौल डालने के साथ। (कुशन और पुरानी अंग्रेज़ी पिस्तौल के साथ) के रूप में की शौकीन पिस्तौल के साथ महत्वपूर्ण है कि आप संभव कौशल के साथ उच्चतम संभव आधुनिक चाहते हैं। नतीजतन एक QL एक पुरानी अंग्रेज़ी पिस्तौल लायक अधिक है कि एक QL 50, आधुनिक ही है, लेकिन एक QL 50 पर लाने के लिए बहुत कठिन है। पिस्तौल QL 44 गलाहद इंक T70 बेयर - 20 सीएल / QFT - मैं वास्तव में अभी तक किसी भी बेचा नहीं है, लेकिन मैं 1m एक जोड़ी के लिए उन्हें नहीं बेच सकता है, तो मुझे आश्चर्य होगा कीमतों के रूप में इन पर क्या कर रहे हैं यकीन नहीं है। सीएल के 40 सबसे अधिक खिलाड़ियों के लिए बहुत मायने रखता है, जो जल्दी ही 8-10 lvls तरह 64 NCU या Yuttos, हो रही है। QL 100 एटलस बर्न व्यंग्यात्मक - 15 भावना / मानसिक मूल्य: मैं 5m एक जोड़ी के लिए इन बेचते हैं। कभी कभी लोगों को 'बेचा कहते हैं! मुझे दे दो! ' और कभी कभी वे आप मजाक कर रहा हो पड़ेगा 'कहते हैं! बिल्कुल नहीं श्रीमान!' मुझे क्या कहना चाहिए? मैं pricy हूँ, और मैं मूल रूप से वे इन खुद को हमले की तैयारी हो सकता है सभी के बाद लोगों, यहां lazyness का शोषण कर रहा हूँ। बाधाओं आप Tl7 के बारे में जब तक इन की जरूरत नहीं होगी, और एक Tl7 5m के लिए सिर्फ इतना है कि ज्यादा नहीं है। आप फिर भी मुझे आसानी से काटकर, और 4 मीटर, 3 एम, 2m या जो कुछ भी करने के लिए उन्हें बेच सकता है। कम 1m से एक जोड़ी के लिए उन्हें बेचते हैं, और मैं आप थोड़े बेवकूफ किया जा रहा है, लेकिन लगता है कि वास्तव में मेरा काम नहीं है। QL 100 O. E.T. सीओ जेस - 20 इंटरनैशनल / मनोचिकित्सक की कीमत: एक जोड़ी के लिए 5 एम, ऊपर देखें। 25 स्टेडियम - - समुद्री मील दूर QL 100 एचएसआर शस्त्र 5m एक जोड़ी, ऊपर देखें। ये अभी भी थोड़े अज्ञात हैं, और इसलिए बहुत पहले नीला या युद्ध लैस के लिए बहुत उबेर हैं, ध्यान दें। अंतिम ध्यान दें: अन्य शौकीन पिस्तौल के बहुत सारे हैं, ये मुझे लगता है कि सबसे विक्रेताओं में क्या कर रहे हैं। मैं दे दिया है कीमत मैं उस QL के लिए चार्ज होगा एक है, आप भी उच्च QLS में मिल सकती है, लेकिन वे लैस करने के लिए कठिन हो गया है के रूप में तो मैं, कीमत कम होने की उम्मीद है। मैं दे दिया है QLS वे पर blitzed किया जा सकता संभव हैं। इसके अलावा, वहाँ भरे जाने के लिए अन्य आलों की बहुत है, शायद रहे हैं रचनात्मक होना करने के लिए प्रयास करें। और खुश blitzing! व्यापार में जा रहे हैं - tradeskills फेंस्टर द्वारा Tradeskills! सबसे पहले, अपने आप पर एक छोटी सी पृष्ठभूमि। मैं एक गोदाम व्यवस्थापक (: मैं जीने के लिए बक्से और तरह कागजी कार्रवाई को ले जाने के पढ़ने के लिए) के रूप में एक बिजली के खुदरा दुकान में काम करते हैं। ग्राहकों के साथ कोई संपर्क नहीं करने के लिए थोड़ा की आवश्यकता है कि एक नौकरी सीधे, ऐसा होता है, हाय मुझे है है। और जैसे मैं मैं बिल्कुल बकवास सोचा था कि बिक्री पर प्रशिक्षण का एक बड़ा सौदा के माध्यम से बैठने के लिए किया है। यह अधिकांश है, लेकिन मैं एओ में tradeskilling करने के लिए काफी सफलतापूर्वक लागू किया गया है कि यह के कुछ हिस्सों को देखते हैं। अब, व्यापार करने के लिए। स्पष्ट अंक: 1. आप की पेशकश और उन लोगों के लिए आवश्यक उपकरण की पकड़ क्या मिलेगा सेवाएँ उपकरण-पहचान हो जाओ। आप क्या कर रहे हैं के लिए आवश्यक कौशल प्राप्त 2. वे आईपी निवेश के माध्यम से या buffing मदों के माध्यम से की पेशकश की होने वाली है। 3. स्पैम, स्पैम, स्पैम! लोगों को आप के बारे में पता नहीं है, तो वे आप के साथ सौदा नहीं होगा। उपरोक्त सभी विस्तृत रूप से कहीं और कवर किया है। अब मैं पर पीछे हटना करने के लिए इच्छा है कि अंक पर। एक ग्राहक = दस ग्राहकों विनम्र रहें। आप के साथ काम कर रहे व्यक्ति है कि कैसे समझ से बाहर कोई फर्क नहीं कैसे एक बेवकूफ का कितना या कोई बात नहीं unfailingly विनम्र और धैर्य हो। मैं मुझे बताओ, जो लोगों की एक बहुत कुछ मिलता है, "अरे, एक्स और वाई आप एक व्यक्ति को कठोर कर रहे हैं तो एक ही लागू होता है। आप के बारे में मुझे बताया था। वे तुम्हें बकवास की तरह उन्हें इलाज में लोगों को बताना होगा और वह चला गया दस संभावित ग्राहकों है। अंग्रेजी है, जो रूसी पुरुष कुछ QL 11 Carbonum बनाया लेकिन, चार मणि अरुल सबा इकट्ठा किया और बनाया चुना कवच ग्लिफ़ जरूरत है जो एक दोस्त हो सकता है एक टिप बर्दाश्त नहीं कर सकता चाहता है कि समझ से बाहर है एक QL 200 बीमर काट दिया और इकट्ठा होता है और 70m ढोने है सभी अपने काम के लिए (यह हुआ)। उपलब्ध रहना आप tradeskill करने के लिए जा रहे हैं, नियमित रूप से करते हैं। आप नरक में बाहर रहे हैं या जहां भी शूटिंग तो स्थानीय लोगों संपर्कों आप जो कोई भी मिलने के लिए एक समय निर्धारित किया है। ऊपर के रूप में एक ही श्रेणी की अपनी तरह। तुम तो एक सेवा advetise और कहा कि लोगों को आप उपलब्ध हो जाएगा जब सब कुछ खत्म अलग कार्य करते हैं, वे कहीं और जाना होगा। मैं लोगों से संपर्क किया और बस इसे बंद कर दिया जा रहा से थक जाते हैं tradeskills में भिगोना जो बहुत से लोगों को मिल गया है। प्यार उन्हें या उन्हें नफरत है। उनके साथ निपटना मैं (उत्सुक के लिए आधी रात Reveries) पूरी तरह से कोई लेन-देन होगा जिनके साथ RK1 पर केवल एक ही समाज है। मैं और पूरी तरह से किसी के लिए tradeskill जाएगा। सामान बनाने जब एक तरफ अपने नापसंद रखो। क्या आपने सुना है, जो कि बड़ी ओमनी / कबीले समाज में उस आदमी को झटके से भरे हुए हैं? वह शायद अपने पक्ष पर किसी की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण है। अपनी तरफ आप दूसरे पक्ष के साथ काम कर जब अपने काले छोटे से दिल की सामग्री के लिए शॉपिंग चैनल की, लेकिन, कस्टम प्राप्त करने का एकमात्र तरीका मुंह के वचन के माध्यम से होता है बाहर स्पैम कर सकते हैं। उन्हें महत्वपूर्ण लगता है यह इसकी शायद एक सबसे महत्वपूर्ण बात यह बिक्री प्रशिक्षण में मुझे में drummed था जब मूर्खतापूर्ण लग रहा था, लेकिन व्यवहार में। उन्हें सम्मान के साथ व्यवहार करते हैं। आप आप के लिए आने वाले लोगों के लिए एक विशेष एहसान कर रहे हैं जो लगता है कि टाइप कर रहे हैं, तो tradeskilling के बारे में भूल जाते हैं। आप अपने पैर में शूटिंग कर रहे हैं। लोगों को और अधिक भुगतान करते हैं और वे आप उन्हें अच्छी तरह से इलाज कर रहे हैं महसूस हो रहा है, तो अधिक बार तुम्हारे पास वापस आ जाएगा। कम से कम महत्वपूर्ण बिंदु। उचित और इसके साथ लचीला हो। आप आमतौर पर कुछ के लिए 2m चार्ज और वे केवल 1 मी बर्दाश्त कर सकते हैं, 1m ले और इसके लिए उन्हें धन्यवाद देता हूं। वे आप उन्हें सम्मान के साथ इलाज कर रहे हैं महसूस हो रहा है, तो फिर, ऊपर के रूप में, वे वापस आ जाएगा। जब मैं पहली बार tradeskilling शुरू किया, मैं सब कुछ पर पूरी तरह से हर दाम कम करने के उद्देश्य से। यह बंद का भुगतान किया है और मैं एक अच्छा ग्राहक आधार मिला है एक बार मैं कुछ हद तक मेरे लिए अच्छा था क्या करने के लिए उन्हें वृद्धि हुई है। लोगों को उनमें से मेरे अच्छे इलाज के साथ खुश थे और इसके लिए मेरे कीमतों का भुगतान करने के लिए खुश थे। Hattori Hanzo पल: मैं मैं अभी शायद RK1 पर सबसे tradeskiller हूँ कि गौरव के बिना कहते हैं। हाँ कम चार्ज और जो अभी तक उच्च कौशल है जो वहाँ से बाहर वहाँ दूसरों है। लेकिन मैं कुछ स्तर पर उन सभी के साथ पेश किया है और लगभग एक और सभी मैं उन्हें अलग और घमंडी हो पाया है है। "ठीक है, बना दिया है कि जरूरत है? 10 मीटर, यह पसंद नहीं है? कठिन।" लोगों ने मुझे जरूरत है और मैं उन्हें सम्मान कर रहा हूँ जब मैं आसपास हूँ। यह अच्छी तरह से भुगतान करता है। Silirrion द्वारा ट्रेडिंग 101 हर किसी की ट्रेडिंग के बारे में बात कर रहा है और कितना मुश्किल वे कभी कभी मुझे लगता है मैं इसे कैसे करते हैं के बारे में इस छोटे से विज्ञापन पोस्ट सोचा आइटम बेचने के लिए इसे खोजने गया था के रूप में, आप इसके बारे में कुछ के साथ सहमत नहीं हो सकता है, लेकिन यह मेरे लिए काम करता है। नियम एक - रोगी स्पष्ट लगता है, लेकिन बाजार चैनलों एओ में काम करते हैं जिस तरह से आप हमेशा के लिए आप सिर्फ एक शहर से गुजर रहा है whilst एक या दो बार आइटम पोस्ट अगर बिक्री करने की उम्मीद नहीं कर सकते कि इसका मतलब है। अधिक खिलाड़ियों Jobe Whompa के कारण अब के माध्यम से पारित रूप में खिलाड़ियों के माध्यम से पारित है कि एक जगह, एथेंस अधिक है तो तिर Clanners के लिए अच्छा है का पता लगाएं। मैं क्या व्यापार करने के लिए या तो एक घंटे खर्च करने के लिए तय है और मैं एथेंस Whompas पर खुद को पार्क करने के लिए और कुछ ट्रेडों ऐसा करने के लिए तैयार हो जाएगा आमतौर पर है। अपनी बिक्री स्पैम, लेकिन उन्हें हर पांच से दस मिनट पोस्ट मत करो। बहुत ज्यादा स्पैम और आप जल्दी सूचियों की अनदेखी पर हो जाएगा, लेकिन आप लोग लगातार आ रहे हैं और अधिक बार आप अधिक लोग इसे देखेंगे चैनल पर अपने आइटम जगह इतनी शहरों के माध्यम से जा रहे हैं के रूप में अपने प्रस्तावों को दोहराने के लिए है। कभी-कभी मैं आधे घंटे या उससे अधिक के लिए कोई उत्तर पड़ा है और उसके बाद मैं कुछ मिनट के अंतरिक्ष में करना चाहता था सब कुछ बेच दिया। नियम दो - एक मूल्य निर्धारित शायद एक व्यक्तिगत बात अधिक है लेकिन मैं हमेशा एक आइटम के साथ एक मूल्य के बाद। आप की कीमतों पर यकीन नहीं कर रहे हैं तो बाजार मंचों की जाँच करें या सावधानी के पक्ष में झुक। मैं आमतौर पर इन एक छोटे से अधिक है तो मैं स्वीकार करने के लिए तैयार किया जाएगा सेट करेंगे, लेकिन लोगों को बंद रखा जाएगा कि कुछ भी चरम। आप वास्तव में एक कीमत पता नहीं है, तो उत्तर की प्रतिक्रिया जानने के। यदि आप किसी वस्तु पोस्ट करते हैं और एक तत्काल उत्तर के साथ एक परिणाम मिलता है, तो यह सिर्फ आपको लगता है कि तब लायक अधिक हो सकता है। बस आप पूरी तरह यकीन नहीं कर रहे हैं और खरीदार का भुगतान करने के लिए तैयार है क्या पूछना समझाने के लिए डर नहीं है। कुछ इस बंद फट जा रहा करने के लिए आप का नेतृत्व कर सकता है कह सकते हैं Whilst मैं बहुत मुश्किल से ही इस सामना करना पड़ा है और उस ट्रेडों की शायद सैकड़ों नहीं तो हजारों खत्म हो चुका है। तीन नियम - लचीला होना , सौदेबाजी का डर होना प्रस्तावों को सुनने के लिए और भी लोग creds नहीं हो सकता है जब अन्य मदों के लिए ट्रेडों मत करो। वे दे रहे हैं आइटम किसी भी मामले में पुनर्विक्रय मूल्य हो सकता है। आप एक कीमत है जो आप स्वीकार करेंगे तो थोड़ा अधिक का नाम है, तो यह इस प्रक्रिया को आसान बना देता है और खरीदार वे एक बेहतर सौदा हो रही है की तरह लगता है। चार नियम - चैनल देखना अन्य लोगों को बेच रहे हैं घड़ी, उद्धृत यदि उनकी कीमतों पर नजर रखने के लिए और वे काफी नहीं है उन्हें (आप कभी कभी जिस तरह से साथ एक सौदा या दो उठा सकते हैं) करते हैं कीमतों के बारे में पूछने के लिए डर नहीं है। आप कोशिश करते हैं और आप पहली जगह में कीमतों पर यकीन नहीं कर रहे थे, तो वे espcialy चार्ज कर रहे हैं पता लगाना कितना के रूप में लोगों को एक ही वस्तुओं की बिक्री को देखते हैं। नियम पांच - नाम और समूह की बिक्री नई के साथ आप समान आइटम एक तरह लोगों का ध्यान मिल सकता है कि शुरू में विवरण, पोस्ट है, इसलिए यदि आप एक ही पोस्ट में कई मदों पोस्ट कर सकते हैं चैट 'WTS: यहां नैनो & gt; DYNA नैनो और लेफ्टिनेंट' कभी कभी लोगों को, विशिष्ट कुछ के लिए देख यह लोगों का ध्यान पाने में मदद कर सकते हैं पहले एक छोटे पाठ रखने जब तक व्यापार चैनल के लिए सब इतना ध्यान नहीं देते हैं। छह नियम - अवसरों ले इसे खरीदने के लिए - आप * पता है कि एक सौदा देखते हैं * के लिए की पेशकश की अपनी किया जा रहा है तो उच्च लिए पुनर्विक्रय होगा! यहां तक ​​कि आप यह देखने के लिए नहीं कर रहे थे। कभी कभी लोगों को सिर्फ चीजों को जल्दी से छुटकारा पाने के लिए चाहते हैं, पर बेचने के लिए बस आइटम खरीदने के लिए डर नहीं है। सात नियम - बाजार मंचों पर लोगों को परेशान नहीं करते आप सरकारी मंचों के लिए एक नीलामी पोस्ट अगर खेल में आइटम नहीं बेचते। तुम बनाने की कोशिश करना चाहते हैं तो सुनिश्चित करें कि आप बाजार मंच पोस्ट में तो स्पष्ट रूप से कहते हैं। यह जिस तरह से लोगों बोली असर होगा। एक स्पष्ट न्यूनतम बोली निर्धारित करें और नीलामी की अवधि के रूप में के रूप में अच्छी तरह से buyout। आप आइटम में रुचि रखते हैं ट्रेडों तो कहते हैं। यदि आप सावधान नहीं हैं, तो आप बहुत जल्दी बाजार मंचों पर एक बुरा प्रतिष्ठा प्राप्त कर सकते हैं। यही कारण है कि मैं अपने कारोबारी सत्रों दृष्टिकोण रास्ता है, और मैं खरीदने और बेचने के आनंद के रूप में मैं नियमित रूप से बाहर जाने के लिए और बिक्री योग्य आइटम पर शेयर करते हैं। अगले विस्तार की शुरूआत और नए खिलाड़ी खरीदारी विकल्प हैं जब यह स्पष्ट रूप से एक बहुत कुछ बदल जाएगा, लेकिन अब के लिए मैं एक छोटे से मदद कर सकता है ऊपर उम्मीद है!