विदेशी मुद्रा व्यापारी सफलता दर - कुछ वास्तविक डेटा







+

विदेशी मुद्रा व्यापारी सफलता दर - कुछ वास्तविक डेटा विदेशी मुद्रा व्यापारी सफलता दर - कुछ वास्तविक डेटा फ़रवरी 2009 में शामिल हुए अप्रैल 2006 में शामिल हुए पुन: विदेशी मुद्रा व्यापारी सफलता दर - कुछ वास्तविक डेटा आपका विश्लेषण व्यापारियों के एक से थोड़ा अधिक प्रतिशत प्रत्येक तिमाही अमेरिका दलालों द्वारा रिपोर्ट उन लोगों की तुलना में लाभदायक हैं पता चलता है। मैं तुम्हें एक लाभदायक व्यापारी गठन को परिभाषित करने के लिए एक ही मापदंड का उपयोग मान। मैं भी अपने नमूने आबादी अमेरिका और गैर अमेरिकी दलालों दोनों शामिल मान रही है। आप अमेरिका के दलालों की तुलना केवल इन मतभेदों को अभी भी (मैं मतभेद सांख्यिकीय तुच्छ हो सकता है की सराहना करते हैं) मौजूद है आप दलाल डेटा वास्तविकता का सही प्रतिबिंब है कि क्या करना है क्या आश्वासनों, इसे खोने ट्रेडों डेटा सेट से हटा दिया गया है कि संभव है। यह दलालों के लिए प्रकाशित लाभ और हानि डेटा के खिलाफ डेटा सहसंबंधी करना संभव है? यादृच्छिक संयोग से एक्स ट्रेडों के बाद लाभदायक व्यापारियों का प्रतिशत मॉडल करने के लिए काफी सरल है, और मैं अपने डेटा कि लगातार मुनाफे व्यापारियों को एक दुर्लभ नस्ल के हैं सत्यापित करेंगे कि संदेह है। हालांकि मैं इस बात को साबित करने के लिए प्रयोग की जाने वाली किसी भी दलाल खुशी से डेटा की आपूर्ति करेगा के रूप में क्यों intrigued रहा हूँ! निश्चित रूप से यह वास्तव में इन आंकड़ों को प्रकट करने के लिए बहुत वाणिज्यिक मतलब नहीं है? मैं 8000 में या तो खातों के लिए साजिश रची इक्विटी घटता देखने में रुचि होगी। मुझे लगता है वे मेरे यादृच्छिक रोबोटों के बहुत समान लग रही हूँ पर शक