काम है कि वायदा व्यापार रणनीतियों







+

फर्श व्यापारी फ्यूचर्स प्रणाली - आप एक $ 500 व्यापार प्रणाली के लिए $ 3000 का भुगतान करने के बारे में हैं? फ्यूचर्स ट्रेडिंग पाठ्यक्रम और प्रणालियों कई हजार डॉलर के लिए कुछ सौ डॉलर से लेकर कीमतों पर बिक्री के लिए पेशकश कर रहे हैं। इन व्यापार के तरीकों में से कई नए या मूल नहीं हैं। अक्सर वे व्यापार किताबें या दशक पहले लिखे गए लेखों में मिली जानकारी के आधार पर कर रहे हैं। कुछ मामलों में वे पुराने व्यापारिक तरीकों नई पुस्तकों में दुबारा गठन (या सॉफ्टवेयर में बनाया), और ऊंची कीमतों पर बेच रहे हैं। इन तरीकों के मूल स्रोतों आम जनता के लिए कभी कभी अस्पष्ट और अनजान हैं। आप देखने के लिए जहां पता है, हालांकि, इन उच्च कीमत वायदा कारोबार प्रणालियों में से कुछ को उनके मूल स्रोत के लिए वापस पता लगाया जा सकता है - एक बहुत कम कीमत पर। बजाय hawking किताबें, सॉफ्टवेयर, और सेमिनारों से - और कुछ व्यापारिक केवल कुछ शिकागो व्यापारियों के लिए जाना जाता है हाल ही में डिजाइन के तरीकों, वास्तव में व्यापार से एक जीवित करना है कि कुछ कर रहे हैं। मैं एक पूर्व मंजिल व्यापारी और शिकागो में दलाल रह रहा हूँ। इस प्रणाली के आधार शिकागो में मध्य अमेरिका एक्सचेंज में एक अनुभवी मंजिल व्यापारी द्वारा कई साल पहले मुझे बताया गया था। उन्होंने कहा कि दो वायदा खातों था: अपने दिन के कारोबार के लिए एक, और किसी अन्य के लिए & quot; स्थिति & quot; व्यापार, लगभग विशेष रूप से इस पद्धति का उपयोग। वह एक करोड़पति था और बड़े पदों पर कारोबार है, लेकिन वह एक छोटे खाते के साथ अपने कैरियर शुरू किया था। उन्होंने कहा कि कई साल से अधिक है, उसके तरीकों का उपयोग कर, बाजार से लाखों बना दिया। (वह रिचर्ड डेनिस के समकालीन थे)। उन्होंने कहा कि सिस्टम बनाया है जो उल्लेख नहीं किया। प्रणाली मूल स्थिति व्यापार के लिए बनाया गया था। मैं दिन के कारोबार के शेयर इंडेक्स फ्यूचर्स के लिए काम करते हैं जो कुछ बदलाव विकसित की है। इस व्यापार प्रणाली के बदलाव शिकागो व्यापारिक समुदाय में लोगों की एक मुट्ठी करने के लिए जाना जाता है। मैं रूपों में से एक का उपयोग कर, शिक्षा के लिए $ 1000 शुल्क है जो एक व्यक्ति के बारे में बताया गया है। फर्श व्यापारी विधि - कारोबार युद्ध के मैदान से एक कहानी मैं शिकागो में रहने वाले एक वायदा व्यापारी हूँ। मैं एक मुद्रा कर्मचारी, आदेश डेस्क क्लर्क, सीरीज 3 दलाल के रूप में, कई वर्षों के लिए उद्योग में काम किया है, और अंत में CBOT (MidAm प्रभाग) पर एक स्वतंत्र मंजिल व्यापारी के रूप में। मैं MidAm में अनुभवी व्यापारियों से बहुत कुछ सीखा है, लेकिन मंजिल व्यापार के लाभ की क्षमता की वजह से है & quot कमी तक ही सीमित था, बाहर के आदेश & quot; कि एक्सचेंज में। इसलिए मुझे लगता है मैं फर्श से उठाया था कौशल लिया और ऑफ मंजिल व्यापार करने के लिए उन्हें लागू होता है। मैं, मैं चारों ओर तो भी काम नहीं किया लोकप्रिय तरीकों के रूप में, दिन के कारोबार के लिए अपने सिस्टम को विकसित करने के लिए किया था कि पता था कि अल्प लाभ का उत्पादन किया है, या एक कम प्रतिशत जीत थी। प्रवृत्ति के बाद & quot; मैं बूढ़ा कि & quot जानता था; और & quot; ब्रेकआउट & quot; तरीकों अनुपयुक्त थे। साक्षात्कार या लेख में कुछ व्यापारियों की तरह बातें & quot कहेंगे, हमारी प्रणाली केवल एक 40% प्रतिशत जीत का उत्पादन है, लेकिन जीत ट्रेडों की तुलना में अधिक गिरने वाले शेयरों में & quot के लिए बना है ;. मेरे लिए, व्यापार के उस प्रकार बेतुका था। मैं, और सबसे सामान्य लोगों के 60% नुकसान प्रतिशत सहना नहीं करना चाहती। (एक सिक्का टॉस 50% है!)। (& Quot कुछ; सिस्टम & quot; या & quot; ट्रेडिंग पाठ्यक्रम & quot; आज भी बेचा जा रहा है इन पुरानी सिद्धांतों पर आधारित हैं।) मैं एक स्थानीय FCM पर एक सीरीज 3 दलाल बन गया। मेरी योजना मेरे अपने खाते व्यापार, जबकि वायदा कारोबार पर ग्राहकों को सलाह देने के लिए गया था। फर्म के मालिकों के खर्च के बारे में असामान्य रूप से कृपण थे। लागत में कटौती करने के लिए, दलालों 2-3 के समूह में बोली टर्मिनलों को साझा करने के लिए किया था। यह विशेष रूप से फर्म है पर बाद में बड़ी समस्या पैदा करने के लिए किया गया था जिसमें मंजिल सेवा की गुणवत्ता सहित अन्य तरीकों में लागत में कटौती। लेकिन इस बीच में, मैं, चार्ट और प्रणालियों का अध्ययन किया अवलोकन किया, और कारोबार किया। कालाबाज़ारी & quot; मुझे मंजिल व्यापारी के & quot लागू करने के लिए एक रास्ते की खोज; बंद मंजिल व्यापार के लिए तकनीक। पहले वर्ष के लिए आर्थिक रूप से, कठिन था, लेकिन मुझे लगता है कि मैं कभी भी पोस्ट किया था दिन के कारोबार के पहले लाभदायक महीने जिसके चलते दूसरे वर्ष में एक महत्वपूर्ण सफलता हासिल की। फिर, दूसरे महीने लाभदायक था। और इसी तरह। मैं सपा को NYFE व्यापार से चला गया (उस समय, सपा सूचकांक बिंदु प्रति अभी भी $ 500 था)। इस विधि की जीत-हार का अनुपात मैं एक पंक्ति में ग्यारह जीत ट्रेडों बनाया 1. एक सप्ताह के लिए लगभग 9 था। ग्राहक कारोबार भी कार्यालय में खुद को और सभी के लिए उठाया। 1996 की अनाज मंडियों से दूर ले जा रहे थे और आयोगों और नए खातों का एक बहुत में आ रहे थे। हम सभी सप्ताह ग्राहकों कारोबार है, और हर सप्ताह के अंत partied। हममें से कुछ लोग तीन दिन की यात्रा के लिए लास वेगास, कैरिबियन, या मैक्सिको के लिए उड़ान भरी, लेकिन वापस कम से कम मंगलवार को होने की कोशिश की - किए जाने के लिए पैसे की एक बहुत कुछ था। तो मैं दिन के कारोबार सपा और जीतने था, और मेरे खाते नकद निकासी के बावजूद, वृद्धि हुई। मैं भी बड़ा और बड़ा आयोग की जांच एकत्र। मैं अपने व्यापार आकार में वृद्धि हुई है, और यहां तक ​​कि समय पर एक आशंका बाजार गया था, जो दिन भर के कारोबार कॉफी वायदा करने के लिए अपने तरीकों का इस्तेमाल किया। यही कारण है कि गर्मियों में मैं दोस्तों की यात्रा करने के लिए और निश्चित रूप से, मैनहट्टन में इसे जीने के लिए, न्यूयॉर्क शहर के लिए एक वापसी यात्रा कर दिया। मैं अब इसे बर्दाश्त कर सकता है। मैं जीने के लिए पूर्णकालिक मैनहट्टन के लिए स्थानांतरित करने के लिए और व्यापार के बारे में सोच, एक छोटे से बहुप्रचारित शिकागो में लौट आए। मैं ग्राहकों को समय लेने वाली हो रहे थे, के रूप में, यहां तक ​​कि अधिक आक्रामक तरीके से अपने खाते को व्यापार अपने मुनाफे को बढ़ाने के लिए, और व्यापार की दलाली हिस्सा छोड़ने का फैसला किया। तो फिर मैं कहीं और रहने के लिए स्वतंत्र होगा। मैं सोमवार सुबह कठिन बाजारों मारा। मैं खुले पास एक त्वरित $ 450 नुकसान के लिए किसी न किसी मिल गया है, लेकिन मैं बाहर जमानत, और $ 600 बाद में उस दिन बना दिया। मैं एक विजेता में एक खोने दिन कर दिया है, होने भी अधिक भरोसा था। अगले दो दिन में सभी विजेता रहे थे। मैं बुधवार को करीब से आगे $ 2100 था। गुरुवार को एक अलग कहानी थी। मैं इसे समय पर पता ही नहीं चला, लेकिन है कि गुरुवार की घटनाओं के कई ग्राहकों को आ पड़ी और आईबी की फर्म की थी कि कुछ आपदाओं से पूर्वाभासित थे। यही कारण है कि वसंत, मक्का, गेहूं, सोयाबीन और बाजारों व्यस्ततम क्या कभी किसी ने देखा था रहे थे ('88 बाजारों के बाद से, कम से कम), लेकिन हमारी फर्म द्वारा इस्तेमाल किया मंजिल आपरेशन हम में भेजा आदेशों की बाढ़ से निपटने का एक भयानक काम कर रहा था । CBOT, और साथ ही साथ सीएमई पर। हमारी फर्म के मालिकों संभव पैसा किसी भी तरह की बचत के साथ रहते थे, वे आम तौर पर अक्सर वे मिल सकता है सबसे बुरा था, जो वे मिल सकता है सबसे कम किराए पर लिया। भर दिया गया है चाहिए कि आदेश वापस लिए & quot आ रहे थे; असमर्थ & quot ;; भरा & quot; हमने सोचा आदेशों असमर्थ & quot सूचना दी जा रही थीं रहे थे; अगले दिन। बंद हो जाता है किया जा रहा है & quot थे, के माध्यम से & quot उड़ा; डॉलर के सैकड़ों द्वारा। ग्राहकों के लिए चला गया & quot; डेबिट और quot ;; कुछ मुकदमों की धमकी दी; हमें के माध्यम से एक आईबी व्यापार के कारोबार से बाहर चला गया। मैंने सोचा कि मैं सपा की, तब तक के प्रमुख समस्या नहीं पड़ा था जिसके साथ रह कर पागलपन से बचने लगा सकता है। खैर, समस्या सेवा के रूप में अच्छी तरह से, सपा पर पहुंच गया। कि गुरुवार को मैं बेचने के लिए एक सीमा के लिए रखा गया है। मैं थोड़े समय के बाद में आदेश को रद्द कर दिया। मैं थोड़ी देर के लिए अनुक्रमित देख बंद कर दिया - अनाज ग्राहकों मुझे व्यस्त रखे हुए थे। कुछ भी नहीं किया & quot; बाजार कार्रवाई सपा आदेश होना चाहिए कि & quot संकेत दिया; - हमारी मंजिल आपरेशन के द्वारा, समय पर, इसे रद्द कर दिया गया था प्रदान की है। यह नहीं था। बेचने के आदेश था & quot; बहुत देर हो चुकी रद्द & quot ;. यह काफी बुरा था। हालांकि, फर्श और कार्यालय के संचालन के लिए दोनों में अक्षमता और अज्ञान को बेचने लगभग दो घंटे के लिए मेरे पास सूचना नहीं मिली है। एक लंबी कहानी को कम करना, गुरुवार को एक दुर्घटना थी। मैं यह जानने के बिना सपा कम था, और बाजार नई ऊंचाई को समर्थन जुटाने में जुट गया था। अगले गलती मेरी थी। अनुभवी व्यापारियों मैं क्या मतलब है; एक दिन आप तार्किक परिप्रेक्ष्य, और व्यापार को भावनात्मक रूप से करने के बजाय खो देते हैं। मैं संचालन त्रुटि पर नाराज था, और इसके बजाय तुरंत बाहर हो रही है और मेरे खाते के बाकी salvaging की, मैं & quot करने का प्रयास किया है, यह & quot बाहर व्यापार ;. मैं & quot; अप & quot औसत; - अधिक ठेके बेच दिया। अजीब बात यह है कि लंबे समय से बाजार होने के लिए कहा जाता है, मेरे प्रणाली, है - लेकिन सभी तर्क और कारण day. The बाजार उच्च जारी रखा है कि खिड़की से बाहर चला गया। बुझ & quot ;. पास में, मेरा खाता था & quot पागलपन की एक दोपहर से नष्ट हो ट्रेडों जीतने के आठ महीने। मैं लंबे समय के बाद से फर्म है कि, और खुदरा ग्राहक व्यवसाय छोड़ दिया है। मैं अब बाजार व्यापार और मेरी विधियों समाप्ति पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूँ। हालात वायदा बाजार में बदल दिया है। सपा अनुबंध के आकार के आधे में कटौती, और सीएमई अंत में लंबे समय से अपेक्षित एक मिनी सपा, शुरू किया गया है। आदेश में फोन करने के पुराने दिनों की तुलना में काफी बेहतर है - इलेक्ट्रॉनिक ट्रेडिंग और इंटरनेट आदेश प्रविष्टि परिशुद्धता दिन के कारोबार के अधिक संभव बना दिया है। वास्तविक समय उद्धरण चार्ट ग्राफिक्स के साथ-साथ इंटरनेट पर उपलब्ध हैं। मैं वापस दिन के कारोबार के युद्ध के मैदान पर हूँ। मैंने सोचा कि मैं फिर वापस प्रयोग विधि परिष्कृत किया है, और यह भी पहले से बेहतर काम करता है।