विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग टिप्स, ट्रिक्स - शुरुआती के लिए रणनीतियाँ







+

सेंट्रल बैंक हस्तक्षेप विदेशी मुद्रा में - (यह बस कुछ ही मिनटों में अपने खाते को बर्बाद कर सकते हैं) ब्रिटिश पाउंड / स्विस फ्रैंक चार्ट में केंद्रीय बैंक के हस्तक्षेप वे होने से पहले मैं इन आविष्कारों की पहचान कर सकते हैं? यह ऐसा होता है, लेकिन आप एक हस्तक्षेप होने की संभावना है या नहीं उनकी मुद्राओं और ब्याज दरों के बारे में केंद्रीय बैंकों की राय का अध्ययन करके यह है कि क्या एक विचार हो सकता है कि सही समय बताने के लिए बहुत मुश्किल है। ब्याज दरों में कमी कर रहे हैं वे अपनी मुद्रा को कमजोर किया जा करने के लिए या उनकी अर्थव्यवस्था नीचे जा रहा है चाहता हूँ। कभी-कभी आप इन उपायों के बारे में बाजार की अफवाहों के बारे में पता होना चाहिए। हालांकि यह है कि इन बड़े आंदोलनों को पकड़ने के लिए इतना आसान नहीं है। मैं एक रोकने के नुकसान का उपयोग नहीं करते लेकिन यह एक अचानक अप्रत्याशित हस्तक्षेप से मेरे खाते को रोकने के लिए यहाँ यह करना मुश्किल है तो क्यों विपरीत दिशा में जाता है, तो मैं अपने व्यापार को बंद कर सकते हैं तो मैं हमेशा अपने ट्रेडों की निगरानी? आरोही त्रिकोण 1 जरूरी - यू sually इन आरोही त्रिकोण का breakouts उल्टा करने के लिए समय की सबसे होते हैं। इस एक uptrend है इस कारण की वजह से और के रूप में यह केवल खरीदने के आदेश (लंबी जाना) के लिए जाना बेहतर है। टी AKE ट्रेडों कीमत के बाद गतिशील समर्थन लाइन कम से कम 3 बार मुलाकात की। (बाद कम से कम 3 उच्च चढ़ाव बना रही है)। मैं कभी-कभी कीमत प्रतिरोध करने के लिए वास्तव में करने के लिए नहीं आ सकते हैं क्योंकि सिर्फ प्रतिरोध लाइन से लगभग 5 पिप्स नीचे ले अपने लाभ के लक्ष्य को जगह के लिए बेहतर है। एस ometimes कीमत प्रतिरोध से ऊपर कुछ पिप्स चला जाता है और यह सामान्य है और आप एक ब्रेकआउट के रूप में यह नहीं सोचना चाहिए।