कैंडलस्टिक चार्ट







+

कैंडलस्टिक चार्ट फ्री कैंडलस्टिक चार्ट कीमतों का प्रतिनिधित्व चार्ट के मुख्य शरीर एक मोमबत्ती की तरह लग रहा है क्योंकि चार्ट मोमबत्ती चार्ट कहा जाता है। चित्र पर आप खरीदारों कि सत्र में लड़ाई जीत रहे हैं जब मोटी शरीर नीला है, जबकि विक्रेताओं है कि सत्र में जीत रहे हैं जब मोटी शरीर लाल है कि देख सकते हैं। ऊपर और नीचे तक लाइन छाया कहा जाता है। निचले और ऊपरी छाया। छाया के शीर्ष कि सत्र और कम छाया के नीचे के उच्च कि सत्र की कम कीमत है। एक मोमबत्ती चार्ट का विश्लेषण करने में तो, आप नेत्रहीन जीत रहे व्यापारियों की जो बैच बता सकते हैं। खरीदार या विक्रेता। तुम हमेशा विजेता टीम क्या कर रही है कर रहना चाहता हूँ। चार्ट के विभिन्न प्रकार होते हैं। कैंडलस्टिक चार्ट विदेशी मुद्रा चार्ट की मेरी पसंद है। लगभग मैं आज देखो सभी चार्ट मोमबत्ती चार्ट हैं। अभी भी बार चार्ट या अन्य चार्ट रूपों आज का उपयोग बहुत कुछ है जो व्यापारियों रहे हैं। मैं के साथ कारोबार किया है सभी दलालों, उनके व्यापारियों के लिए एक मुफ्त मोमबत्ती चार्ट सॉफ्टवेयर प्रदान की है। तो एक ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर का सरलतम रूप से स्वतंत्र है कि एक चार्ट सॉफ्टवेयर है। तो अगर आप किसी भी विदेशी मुद्रा दलाल से अपने मुक्त मोमबत्ती चार्ट प्राप्त कर सकते हैं। नीचे मेरी दलाल से मुक्त मोमबत्ती चार्ट का एक उदाहरण है। मैं अपने मोमबत्तियों के लिए नीले और लाल रंग को चुना है। खरीदारों जीत रहे हैं जब नीला है और विक्रेताओं जीत रहे हैं जब लाल है। आप सफेद और काले या कुछ अन्य रंग देख सकते हैं। इससे फर्क नहीं पड़ता। आप हमेशा अपने चार्ट पर रंग बदल सकते हैं। यह इतना आसान है। इस चार्ट आप अपने व्यापार के चार्ट सॉफ्टवेयर पर अनुमति कभी भी फ्रेम करने के लिए इसे समायोजित कर सकते हैं, एक 15 मिनट की समय सीमा के चार्ट है। साफ तस्वीर के लिए यहां क्लिक करें कैंडलस्टिक चार्ट सॉफ्टवेयर कैंडलस्टिक चार्ट सॉफ्टवेयर दलालों से ज्यादातर के लिए स्वतंत्र हैं। हालांकि, विशिष्ट चार्ट सॉफ्टवेयर के साथ विशेष अपनाने सेवाओं रहे हैं। यदि आप भी चाहते हैं तो आप इस सेवा के लिए सदस्यता ले सकते हैं। मेरी राय में, मेरे दलाल बहुत व्यापक है से मैं अपने व्यापार को सरल और मेरे मुक्त मोमबत्ती चार्ट पैकेज रखने की वजह से ज्यादा आप इन सेवाओं से हासिल कर सकते हैं वास्तव में नहीं है। तो आप विशेष चार्ट सेवाओं की जरूरत है, तो आप उनमें से कुछ करने के लिए सदस्यता ले सकते हैं, अपने शोध करते हैं। मैं विशेष मोमबत्ती चार्ट सॉफ्टवेयर का उपयोग नहीं करते हैं, तो मैं मोमबत्ती चार्ट विशेष सेवाओं के बारे में कहने के लिए काफी नहीं है। तुम मेरे दलाल के साथ एक मुक्त डेमो खाता खोल सकते हैं। वे कुछ दलालों के साथ काम करने के बाद, मैं सच के साथ तय हो चुका है, क्योंकि मैं कह सकता हूँ, अच्छा कर रहे हैं। अपने ब्रोकर से मेरे सॉफ्टवेयर एक व्यापारी सफलतापूर्वक व्यापार करने के लिए एक चार्ट से की जरूरत है सब कुछ है। यदि आप एक दलाल के लिए व्यवस्थित करने के लिए अभी तक विदेशी मुद्रा के लिए नए और कर रहे हैं, तो मैं अपने दलाल की सिफारिश कर सकते हैं, वे अच्छे हैं। आप यहाँ एक नि: शुल्क विदेशी मुद्रा व्यापार खाते खोलने के लिए और खुद के लिए सॉफ्टवेयर परीक्षण और आप चार्टिंग सॉफ्टवेयर के साथ आराम कर रहे हैं देख सकते हैं। मैं मोमबत्ती चार्ट सॉफ्टवेयर के साथ बहुत संतुष्ट हूँ। कैंडलस्टिक चार्ट विश्लेषण कैंडलस्टिक चार्ट विश्लेषण आप अन्य व्यापारियों वास्तव तक क्या कर रहे हैं यह देखने में मदद कर सकते हैं। मोमबत्ती चार्ट के दृश्य ताकत यह इतना लोकप्रिय बनाता है। आप मोमबत्ती चार्ट का विश्लेषण कैसे करते हैं अब आप मोमबत्ती चार्ट का प्रतिनिधित्व जानते हैं कि क्या है, हम मोमबत्ती चार्ट के विश्लेषण के साथ आगे बढ़ सकते हैं। मोमबत्ती चार्ट का विश्लेषण करने में अपने लक्ष्य के लिए आप को सफलतापूर्वक व्यापार में मदद करने के लिए है। हम पहले से ही हमारे प्रवेश बिंदु सेटअप पता है, हम हमें हमारे व्यापार सेटअप की पुष्टि करने में मदद करने के लिए मोमबत्ती चार्ट विश्लेषण का उपयोग करने के लिए जा रहे हैं। यह हमें सिर्फ अकेले संकेतक का उपयोग करने पर ध्यान केंद्रित है जो अन्य व्यापारियों से बढ़त दे देंगे। मोमबत्ती चार्ट का विश्लेषण करने के लिए, हम उपलब्ध विभिन्न मोमबत्ती चार्ट पैटर्न सीखने के लिए है। ये चार्ट पैटर्न वर्षों के लिए इस्तेमाल किया गया है। आप इन चार्ट पैटर्न की पहचान करने में सक्षम हैं, एक बार आप-बिंदु पिन और सबसे व्यापारियों से अग्रिम में अपनी प्रविष्टि ट्रेडों के लिए तैयार कर सकते हैं। यह निश्चित रूप से आप एक बढ़त दे देंगे। आगे जाना है और आम मोमबत्ती चार्ट पैटर्न और कैसे हमारे विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली में उन्हें शामिल करने से कुछ को देखने की सुविधा देता है। कैंडलस्टिक चार्ट पैटर्न मोमबत्ती चार्ट के मास्टर, स्टीव Nison अलावा अन्य गैर द्वारा चर्चा maney मोमबत्ती चार्ट पैटर्न हैं। प्रारंभिक नुकसान रोकने के लिए एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में अपने बीमा है। यह स्वचालित रूप से अपने घाटे को सीमित करने के लिए सक्षम है कि एक बाहर निकलें रणनीति है। छोटे घाटा सफल व्यापारी की पहचान है। तो चार्ट पर देखा के रूप में अपने आरंभिक नुकसान रोकने को बनाए रखने पर ध्यान केंद्रित। बदलने के लिए या अपने प्रारंभिक नुकसान रोकने के कदम कभी नहीं। खरीदें प्रवेश बिंदु का एक उदाहरण है और एक प्रारंभिक नुकसान रोकने के लिए नीचे दिए गए चार्ट देखें। साफ तस्वीर के लिए यहां क्लिक करें * महत्वपूर्ण टिप: चार्ट झूठ नहीं है। ले जाएँ या अपने प्रारंभिक नुकसान रोकने कभी नहीं बदलती। जब आपदा हड़ताल यह आप को बचाना होगा। कई बिकवाली पर एक उदाहरण प्रारंभिक नुकसान रोकने के लिए नीचे दिए गए चार्ट देखें। साफ तस्वीर के लिए यहां क्लिक करें विदेशी मुद्रा बाहर निकलें रणनीति: निष्कर्ष अपने लक्ष्य बिंदु से आगे दूर तक ले जाने के लिए उन है कि व्यापार के बारे में चिंता मत करो। लंबे समय से पहले तक बढ़ जाएगा अपने दैनिक विदेशी मुद्रा बाहर निकलें रणनीति और छोटे लाभ के बाद से लगातार लाभ बनाने पर ध्यान केंद्रित रहें। आप 15 मिनट के चार्ट का उपयोग करते हैं, तो आप कम से कम दो ट्रेडों मुद्रा जोड़ी जोड़ी मिल सकता है। 4 प्रमुख मुद्रा जोड़े देखते हैं तो, आप दो पार जोड़ सकते हैं। आप 2 ट्रेडों के बारे में 12 ट्रेडों एक दिन का मतलब होगा कि एक जोड़ी लेते हैं। तो अगर आप कई ट्रेडों के बारे में फैसला करने के लिए। सबसे अच्छा चुनें और अपने ठीक होना चाहिए। अपने से बाहर निकलें रणनीति का पालन करें। आप खोज इंजन से इस पृष्ठ पर सीधे आ गया है, तो मैं गोटो विदेशी मुद्रा व्यापार ट्यूटोरियल के लिए अपने प्रोत्साहित करते हैं। ट्रेडिंग मूल बातें मेनू के साथ शुरू हो जाओ। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम