सिस्टम की सुरक्षा







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सिस्टम की सुरक्षा को खतरा कम हो जाती है के रूप में सामान्य में, एक खिलाड़ी है कि प्रणाली बढ़ जाती है, लेकिन उन खतरों बढ़ जाती है पर काबू पाने के लिए इनाम में सामना कर सकते हैं। आप में हैं प्रणाली की सुरक्षा मिल जाए, संध्या ग्राहक के ऊपरी-बाएँ हाथ के कोने में देखो। सिस्टम सुरक्षा अन्य सिस्टम विशिष्ट जानकारी के साथ-साथ प्रदर्शित किया जाना चाहिए। तुम भी विभिन्न प्रणालियों (स्टार्स टैब के तहत सुरक्षा स्थिति का चयन) की प्रणाली सुरक्षा ब्राउज़ करने के लिए मानचित्र का उपयोग कर सकते हैं। सामान्य नामित प्रणालियों में (। Yulai और Jita उदाहरण के लिए) जी.टी. और है; 0.0 सुरक्षा स्थिति नंबर-पत्र प्रणाली (hed-जीपी और चुनाव आयोग P8R उदाहरण के लिए।) 0.0 सुरक्षा स्थिति या कम है, जबकि। वे एक 0.0 सुरक्षा स्थिति है कि कुछ नामित व्यवस्था कर रहे हैं के रूप में कुछ अपवादों को छोड़कर, लेकिन वहाँ रहे हैं। एक प्रणाली 0.0 फिर एक सुरक्षा स्थिति अधिक है हालांकि, अगर है कि यह पूरी तरह से सुरक्षित है इसका मतलब यह नहीं है! 0.5 तो कम सुरक्षा के साथ सिस्टम में - तथाकथित कम सुरक्षा (कम सेकंड) प्रणाली, मानव समुद्री डाकुओं अन्य खिलाड़ियों पर हमला जिसका अर्थ है कि कोई CONCORD एनपीसी पुलिस, नहीं है; दूसरे शब्दों में, PvP लड़ाई संभव है। गहरे रंग, कम प्रणाली सुरक्षा - एक नक्शे पर, उन प्रणालियों लाल के रंग में रंग रहे हैं। सुरक्षा 0.5 या उच्च (उच्च सुरक्षा या उच्च एसईसी) के साथ सिस्टम में, CONCORD PvP लड़ाई के लिए उत्तर और हमलावर को नष्ट कर देगा। इस प्रकार उन सिस्टम काफी सुरक्षित हैं। यथोचित, "आत्महत्या समुद्री डाकू" वहाँ मौजूद हैं जैसे - आत्महत्या ganking देखें), (चोरी CONCORD से एक उत्तर भड़काने नहीं है उनके सहयोगियों के मलबे लूट करने के लिए एक मौका देने के लिए अनिवार्य रूप से CONCORD से नष्ट हो जाएगा जो उनके जहाज () बलिदान करने के लिए तैयार कर रहे हैं । केवल खिलाड़ियों को समय का एक सीमित अवधि (आपराधिक फ़ुटपाथ देखें) के लिए चोरों पर हमला करने की अनुमति देता है - जो अपने जहाज बस नष्ट हो गया था लेकिन, अगर आप) जल्दी से चोरों का शिकार करने में असमर्थ हैं। उस ने कहा, "आत्महत्या समुद्री डाकू" दुर्लभ हैं, और केवल इसलिए नए खिलाड़ियों को उच्च-सेक अंतरिक्ष सुरक्षित विचार करना चाहिए, बहुत महंगी वस्तुओं (isks या उससे अधिक के लाखों लोगों के दर्जनों) के साथ जहाजों के बाद जाना होगा। यह उच्च सेकंड में PvP भी खिलाड़ी निगमों के बीच एक युद्ध घोषणा के बाद, या गुटीय युद्ध का एक परिणाम के रूप में हो सकता है कि ध्यान दिया जाना चाहिए। गतिविधियों के उन प्रकार, तथापि, यह भी तो फिर, नए खिलाड़ियों को उन मुद्दों के बारे में बहुत ज्यादा चिंता नहीं करनी चाहिए, केवल अनुभवी खिलाड़ियों को शामिल करना। सामान्य में, 0.0 सिस्टम अधर्म हैं। 0.0 अंतरिक्ष में आक्रामकता के एक अधिनियम प्रतिबद्ध हमलावर आपराधिक झंडी दिखाकर रवाना किया जाना है और सुरक्षा की स्थिति को खोने के लिए हमलावर का कारण नहीं है कारण नहीं है। पुलिस राजा 0.5-1.0। पुलिस राजा और संतरी बंदूकों आपराधिक झंडी दिखाकर रवाना किया जाता है कि खिलाड़ियों के लिए जवाब। 0.1-0.4। संतरी बंदूकों आपराधिक झंडी दिखाकर रवाना किया जाता है कि खिलाड़ियों के लिए जवाब। 0.0। Jumpgates में कोई पुलिस की उपस्थिति, केवल एनपीसी के स्वामित्व वाले स्टेशनों पर बंदूकें संतरी (गैर conquerable) समुद्री डाकू राजा सामान्य में, प्रणाली के रूप में सुरक्षा बढ़ जाती है कि अंडे समुद्री डाकू ड्रोन (चूहों) के bounties कम हो जाती है। इसके अलावा, एक कम सुरक्षा के साथ सिस्टम अधिकारी spawns होने के एक उच्च मौका है। (समुद्री डाकू ड्रोन -1.0 अंतरिक्ष में spawns -0.1 अंतरिक्ष में spawns से बेहतर हैं, क्योंकि यह 0.0 अंतरिक्ष में PvE के संबंध में विशेष रूप से महत्वपूर्ण है।) 0.7-1.0। फ्रिगेट स्तरीय समुद्री डाकू ड्रोन क्षुद्रग्रह बेल्ट में और फाटकों पर अंडे देती हैं। 0.4-0.6। फ्रिगेट स्तरीय अंडे के अलावा छोटे क्रूजर वर्ग समुद्री डाकू ड्रोन। 0.1-0.3। Battlecruiser वर्ग, क्रूजर वर्ग, फ्रिगेट स्तरीय ड्रोन क्षुद्रग्रह बेल्ट में और फाटकों पर अंडे देती हैं। 0.0। (युद्धपोत वर्ग सहित) सभी आकार के ड्रोन बेल्ट में और फाटकों पर अंडे कर सकते हैं। 0.9-1.0। कोई संरचनाओं लंगर डाले जा सकता है। (कुछ जल्दी पैच यहाँ प्रस्तोता की अनुमति दी है और कुछ जल्दी anchorings अभी भी पाया जा सकता है।) 0.4-0.8। कंटेनर Starbases संप्रभुता के साथ सभ्य खड़ा के साथ लंगर डाले जा सकता है, लंगर डाले जा सकता है। starbase के चार्टर की आवश्यकता है 0.0-0.3। प्लेयर स्वामित्व Starbases और कंटेनरों को स्वतंत्र रूप से लंगर डाले जा सकता है, starbases चाँद-खनन उपकरण शामिल कर सकते हैं यह सच है कि सुरक्षा दसवां में वेतन वृद्धि के साथ 0.0-1.0 मूल्यों की एक श्रृंखला के रूप में पूर्व संध्या ग्राहक को प्रदर्शित करता है सिस्टम सुरक्षा (यानी 0.1, 0.2, आदि)। वास्तविकता में, सिस्टम सुरक्षा मूल्यों निकटतम दसवें करने के लिए गोल होने के साथ -1.0 से 1.0 करने के लिए एक मूल्य है और कम से 0.0 क्लाइंट में 0.0 के रूप में दिखाया जा रहा है महत्व देता है। सिस्टम सच सुरक्षा स्थिति 0.89 है, तो Vales की गोलाई ऊपर कभी कभी सिस्टम सुरक्षा 0.9 के रूप में प्रदर्शित किया जाता है, यहां तक ​​कि इसके माध्यम से, संरचनाओं वहाँ लंगर डाले जा सकता है, उदाहरण के लिए, कुछ भ्रम की स्थिति पैदा कर सकते हैं। प्रतिबंधित सिस्टम्स एक उच्च सुरक्षा स्थिति के साथ सिस्टम में जा रहा है, जब कम सुरक्षा स्थिति है कि खिलाड़ियों को एक पुलिस ड्रोन प्रतिक्रिया भड़काने। इस प्रकार एक पुलिस ड्रोन प्रतिक्रिया उत्तेजक लिए थ्रेसहोल्ड: 1.0। -2.0 और निचले। 0.9। -2.5 और निचले। 0.8। -3.0 और निचले। 0.7। -3.5 और निचले। 0.6। -4.0 और निचले। 0.5। -4.5 और निचले। 0.0-0.4। कोई प्रतिबंध नही। उत्पत्ति में पवित्र नक्षत्र में सिस्टम इस प्रकार गुट पुलिस CONCORD हैं, Interbus और CONCORD द्वारा दावा कर रहे हैं कि कृपया ध्यान दें। जवाबी कार्रवाई के लिए इसी तरह की एक CONCORD प्रतिक्रिया, भड़काने जाएगा, स्तर के नीचे एक सुरक्षा स्थिति ऊपर कहा गया हो रही है, जबकि इस नक्षत्र में किसी भी प्रणाली में प्रवेश। गेट्स सिस्टम को भागने से रोकने के लिए नीचे बंद कर दिया जाएगा और आप झिल्लीदार किया जाएगा, scrammed और अपने जहाज को नष्ट कर दिया। इसके अलावा, इस खिलाड़ी अन्य खिलाड़ियों द्वारा हमला किया जा सकता है कि इसका मतलब यह नहीं है! उसकी सुरक्षा की स्थिति से नीचे -5.0 है अगर एक खिलाड़ी ही उचित, एकता प्रतिक्रिया उत्तेजक बिना, दूसरों के द्वारा हमला किया जा सकता है। चेतावनी: कम सुरक्षा स्थिति के साथ खिलाड़ियों को स्वतंत्र रूप से उच्च सुरक्षा प्रणाली में प्रवेश कर सकते हैं। वे एकता ने हमला किया, लेकिन बहुत कमजोर (लेकिन अभी भी दुर्जेय) साम्राज्य पुलिस बलों द्वारा नहीं कर रहे हैं। हालांकि यह उच्च सुरक्षा में हमलों अभी भी संभव हो रहे हैं डाकू, उच्च सुरक्षा के अंतरिक्ष के भीतर प्रभावी ढंग से संचालन करने से उन्हें रोका जाएगा। एक कठिनाई दर्ज़ा के रूप में सुरक्षा स्तर सुरक्षा के स्तर को भी नियंत्रित करता है: एक प्रणाली में भीतर क्षुद्रग्रह बेल्ट पाया जा सकता है कि अयस्क की किस्मों। बर्फ क्षेत्रों या गैस के बादलों की उपस्थिति और विविधता भी है। आवृत्ति और यादृच्छिक चूहे spawns की कठिनाई। Deadspace परिसर की औसत कठिनाई स्तर। Wormhole लिंक की औसत कठिनाई वर्ग।