व्यापार नोड्स







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व्यापार - यूरोपा Universalis चतुर्थ खेल गाइड व्यापार देश द्वारा उत्पन्न आय का मुख्य स्रोत है। यह भी प्रतीत होता है, खेल का सबसे जटिल तत्वों में से एक है, ताकि इसे अच्छी तरह से सीखने की दुनिया में आर्थिक वर्चस्व के लिए बहुत जरूरी है। दुनिया तथाकथित ट्रेड नोड्स यानी, व्यापार क्षेत्रों में बांटा गया है। एक दिया क्षेत्र में प्रत्येक प्रांत से पूरे उत्पादन व्यापार का केंद्र में बनाता है। वहाँ से, यह नक्शे में दिखाया तीर (ऊपर के स्क्रीनशॉट) के अनुसार, आगे पर भेजा जाता है। यूरोपीय मार्गों पर हस्तांतरण स्थायी है और कभी नहीं बदलता है कि ध्यान दें। तीसरे यूरोपा में व्यापार मार्गों न नष्ट किया जा सकता विपरीत, पर ले लिया, और न ही स्थापना की। इन के नक्शे को स्थायी है और यह केवल नए भौगोलिक खोजों के साथ आकार में विकसित होगा। किसी भी आगे माल नहीं भेज देते हैं जो मार्गों, सभी के लिए दो "अंत स्टेशनों" कर रहे हैं। ये वेनिस और एंटवर्प हैं। एक व्यापार नोड में पैसे की राशि राशि और अपनी सीमाओं के भीतर उत्पादित माल की कीमत पर निर्भर करता है। यह मान व्यापार मूल्य कहा जाता है और यह उदाहरण से प्रभावित है कि संशोधक से तो एक दिया प्रांत में निर्मित अपनी राशि से उत्पाद की कीमत गुणा करके गणना की है, और 25% से यह बढ़ जाती है, जो नहर का निर्माण। सभी प्रांतों ओ कुल व्यापार मूल्य है आप किसी दिए गए व्यापार मार्ग को नियंत्रित करने से अपने हाथ डाल कर सकते हैं कि पैसे का योग है। बेशक, यह भी है कि पैसे के लिए चाहते हो जाएगा कि अन्य देशों की जाएगी। व्यापार के प्रत्येक केंद्र में माल और धन हस्तांतरण के लिए जिम्मेदार व्यापारियों देखते हैं। अपने निपटान में बड़ा व्यापार बिजली, किसी दिए गए केंद्र के भीतर, अधिक लाभ आप उत्पन्न करने के लिए जा रहे हैं। आप इस पेज से किसी भी छवि, पाठ या जानकारी को कॉपी करने की अनुमति नहीं है। इस साइट के साथ assotiated और / या विरोधाभास इंटरएक्टिव या विरोधाभास इंटरएक्टिव द्वारा समर्थन नहीं है। Paradoxplaza पर सरकारी यूरोपा Universalis चतुर्थ पृष्ठ /